Friday, March 14, 2014

कुछ शानदार फ्री एंड्रॉयड एप्लीकेशंस


लेटेस्ट टेक्नोलोजी के इस युग में अपने आप को अपडेट रखना बहुत ज़रूरी हो गया है। इसी को ध्यान में रखते हुए हम आज आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी एंड्रॉयड एप्लीकेशंस जो आपके मोबाईल को बना देती है कूल। तो आईए दोस्तों देखें कुछ हट के मोबाईल एप्स।



1. True Caller
True Caller एक ऐसी एप्लीकेशन है जिससे आप ऐसे मोबाईल नंबर के बारे में पता कर सकते हैं जो आपके मोबाईल में सेव नहीं हो, मतलब Unknown Numbers आप आसानी से ट्रैक कर सकते बिना किसी चार्ज के। True Caller नाम की यह एप्लीकेशन आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।
2. APP Lock
APP Lock एक ऐसी एप्लीकेशन है जिससे आप अपनी सारी एप्लीकेशन को पासवर्ड से लॉक कर सकते हैं जैसे SMS, Contacts, Whatsapp, Notes etc। इस एप्लीकेशन के ज़रिए आप दो तरह से किसी भी एप्लीकेशन को लॉक कर सकते हैं
1. पिन लॉक.
2. पैटर्न लॉक.
3. Avast! Mobile Security
इस सोफ्टवेयर एप्लीकेशन के ज़रिए आप अपने मोबाईल को पूरी तरह से सुरक्षित कर सकते हैं, जिससे आपका मोबाईल वायरस के अटैक से आसानी से निपट सकेगा। इंटरनेट एक्सेस पर भी यह सोफ्टवेयर अपनी नज़र रखता है।
4. ZEDGE
ZEDGE मोबाईल एप्लीकेशन, वॉलपेपर, रिंगटोन, लाईव वॉलपेपर, नोटिफिकेशन, गेम्स का एक शानदार प्लेटफ़ॉर्म वह भी अनलिमिटेड और फ्री. जी हाँ दोस्तों इस बेहतरीन एप्लीकेशन के ज़रिए आप लेटेस्ट रिंगटोन, वॉलपेपर डाउनलोड कर सकते हैं।
5. Ringtone Maker
Ringtone Maker एप्लीकेशन से आप अपने मोबाईल में सेव गानों की रिंगटोन बना सकते हैं वह भी बहुत आसानी से. वह रिंगटोन MP3 फोरमैट में आपके मोबाईल में सेव हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment